युविका चौधरी के विवादित बयान पर राखी सावंत का रिएक्शन,बोलीं-''सब एक समान हैं, किसी को जज करने की हमारी औकात नहीं''

5/26/2021 2:07:58 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम और एक्ट्रेस युविका चौधरी अपने वीडियो ब्‍लॉग में जातिसूचक शब्‍द के इस्‍तेमाल के कारण विवादों में है। उनके खिलाफ हांसी में केस भी दर्ज हो गया है। चाहे युविका ने मामले में तत्‍काल माफी मांग ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग अभी भी जारी है।

PunjabKesari

वहीं अब इस पूरे मामले में कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। राखी ने कहा कि हमारी कोई औकात नहीं है हम किसी को जज करें। युविका अच्‍छी लड़की है, यदि उसने कोई गलती की है और इसके लिए शर्मिंदा है तो उसे माफ कर देना चाहिए।

PunjabKesari

 राखी गाड़ी में बैठ मीडिया से बात करते हुए कहती हैं-'हां, मुझे पता चला कि युविका ने ऐसा कुछ कहा है। उसने गलती की है। मैं जात-पात में भरोसा नहीं करती। कोई बड़ा कोई छोटा नहीं है। सब एक जाति के हैं। सब एक समान हैं। मैं सभी से एक जैसा प्‍यार करती हूं। मेरा मानना है कि जब चांद-सूरज सभी पर एक जैसी रोशनी करते हैं तो हमारी कोई औकात नहीं है कि हम उन्‍हें जज करें।'

PunjabKesari

राखी ने आगे कहा- 'युविका एक अच्‍छी लड़की है। यदि उसने गलती से ऐसा कुछ कहा है और माफी मांगी है तो जनता को उन्‍हें माफ कर देना चाहिए। प्रिंस नरूला मेरा अच्‍छा दोस्‍त है। मैं युविका को जानती हूं। वह अच्‍छी लड़की है। उसने जानबूझकर या किसी को नीचा दिखाने के लिए ऐसा कुछ नहीं कहा होगा। जनता को उसे माफ कर देना चाहिए।' राखी का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News