ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कंगना को बताया 'भिखमंगी', कहा अगर मुंबई मेंसब आतंकवादी हैं तो क्यों आई...

9/12/2020 11:25:05 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की थी जिससे काफी लोग नाराज हो गए थे।  बीते बधुवार को बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ दिया था। जिससे ये मुद्दा ओर भी बढ़ गया। हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari
राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कंगना को मुंबई आने, बॉलीवुड की आलोचना करने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में बयानबाजी करने पर खरी-खोटी सुनाई है। राखी ने कहा जब लोगों ने कंगना के साथ काम करने से मना कर दिया तो उसने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी।कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के साथ करने पर भी राखी ने खूब गुस्सा निकाला। राखी ने कहा अगर कंगना को लगता है ये पाकिस्तान है तो फिर यहां काम करने क्यों आई हैं। आ गई मुंबई भीख मांगने। जो मैडम के लिए पीओके है और हमारे लिए जान।

PunjabKesari
राखी ने वीडियो में कंगना  की इस बात पर भी खिंचाई वह बॉलीवुड स्टार्स की आलोचना कर रही है। राखी ने करण जौहर की तारीफ भी की।

PunjabKesari
बता दें कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद उस समय शुरू हुआ था जब एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शिवसेना नेता संजय राउत के साथ जुबानी जंग शुरू हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस पर संजय राउत भड़क गए और उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कंगना रणौत के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद यह मुद्दा बढ़ता चला गया।

PunjabKesari 

 

View this post on Instagram

Aa gayi madam MUMBAI jo inke leye POK hai. Hamare leye MUMBAI meri jaan hai.

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News