Video: मुंबई की बारिश में छाता लेकर बाहर निकलीं राखी सावंत, गाड़ी के बोनट पर चढ़कर दिखाई ड्रामेबाजी

6/18/2021 12:59:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत अपने नटखट अंदाज और फनी पर्सनेलिटी के लिए जानी जाती है। वह अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट होती है, अपने नटखट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई की बारिश में छाते के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान मीडिया के सामने उनका ड्रामा शुरू हो गया। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी बारिश में छाता लेकर सड़क घूम रही हैं। वहीं सामने खड़ी एक बीएमडब्लू कार के बोनट पर चढ़ जाती है और वहां लेट कर  बारिश के खूब मजे लेती हैं।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं राखी ने गाड़ी के बोनट पर चढ़कर पैपराजी को पोज भी दिए। राखी की इस हरकत पर मीडिया और पास खड़े लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लुक की बात करें तो इस दौरान राखी ब्लू कलर की नेट सपोर्ट ब्रा में नजर आईं, जिसमें उनके क्लीवेज भी साफ दिखाई दिए। इसके ऊपर से उन्होंने खुली करके  पिंक कलर की जैकेट पहनी हुई है और जैगिंग पहनी हुई है। इस दौरान राखी का बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


बता दें, राखी सावंत का जल्द ही एक नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है, जिसकी वो जमकर प्रमोशन कर रही हैं। बीते दिनों वैक्सीनेशन के दौरान भी उन्होंने अपने नए गाने की कुछ लाइने फैंस को सुनाई थी।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News