चोटिल होने के बाद मीडिया के सामने आई राखी सावंत, कहा- मुझे मारने की दी गई थी सुपारी

11/13/2018 3:26:41 PM

मुंबई: अपने बेबाक अंदाज़ के लिए फेमस राखी सावंत को रेसलर का चैंलेंज लेना महंगा पड़ गया। खबरों की मानें तो पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम में वह घायल हो गईं है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी कमर में चोट आई है। घायल होने के बाद राखी मीडिया के सामने आई।

 

PunjabKesari

 
होटल के बेड पर आराम करते हुए राखी सावंत फूट-फूट कर रो रही थीं और पास बैठे रेसलर ग्रेट खली से बोल रही थीं कि ‘खली भाई मेरी पिटाई का बदला लो, तुम्हारे पास जो भी महिला रेसलर हैं उसको विदेशी महिला पहलवान के मुकाबले में उतारो और उसकी पिटाई करो। राखी ने कहा कि मुझे विदेशी महिला से तो डर लगने लगा है। मुझे अपनी मम्मी के पास जाना है, अब मैं यहां नहीं रहूंगी।

 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि द ग्रेट खली, राखी का हाल चाल जानने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने डॉक्टरों से भी बातचीत की और राखी की चोट के बारे में जाना। इसके अलावा उनका कहना है कि मुझे नहीं पता कि ये साजिश है या नहीं। मुझे तो लगता है कि तनुश्री दत्ता और मीटू वालो ने उस रैस्लर को भेजा था और सुपारी दी थी मेरी की राखी को मार दो। मैं चाहती हूं कि मेरे फैंस की दूआ लगे और मैं जल्दी से ठीक हो जाउं।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News