पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं राखी सावंत के पति रितेश, राहुल वैद्य के सामने फूट-फूटकर रोईं ''ड्रामा गर्ल''

2/3/2021 1:32:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 14 में अपनी अपीयरेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस रियलिटी शो में राखी अब तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। लेकिन इस बार शो में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। 

PunjabKesari


बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी और राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि रितेश से शादी करने से ही शादीशुदा था। उसका एक बच्चा भी था। इसके बारे में मुझे रितेश संग शादी के बाद पता चला। मेरी मां इसी सोच में बीमार हो गईं।

PunjabKesari


राखी ने आगे कहा, 'जब मुझे शादी के बाद ये सब चीजें पता चलीं तो सबने मुझसे कहा कि मैं लीगल वाइफ नहीं हूं।'

PunjabKesari


राखी की बात सुन देवोलीना ने उन्हें कहा कि वह लाइफ में आगे क्यों नहीं बढ़ जातीं? क्यों नहीं रितेश के साथ शादी को खत्म कर देतीं? तो राखी ने कहा कि वह एक ही लाइफ, एक ही शादी और एक ही पति में विश्वास रखती हैं और इसलिए जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगी और न ही यह रिश्ता तोड़ पाएंगी।


View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी यहीं नही रुकी, उन्होंने आगे कहा- उन्हें बच्चे चाहिए अपने और इसलिए एग फ्रीज किए हुए हैं। इस बारे में वह रितेश से बात करेंगी कि वह राज़ी हैं या नहीं क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता का नाम चाहिए। यह कहकर राखी फूट-फूट कर रोने लगती हैं और राहुल भी राखी की बातें सुनकर शॉक्ड रह जाते हैं और राखी को चुप कराते हैं।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News