इंतजार..इंतजार ही रह गया: 29 साल के हमसफर राजू श्रीवास्तव से छूटा साथ तो पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल,बोलीं-क्या कहूं, मैं तो चाहती थी वो..

9/21/2022 4:01:43 PM

मुंबई: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई सदमे में हैं। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि  राजू श्रीवास्तव अब नहीं रहे। राजू श्रीवास्तव के निधन से एक तरफ जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है, वहीं परिवार में बहुत बुरा हाल है। पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और परिवार के सभी लोग जो 41 दिन से दिन-रात राजू के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे उन्होंने सोचा नहीं होगा कि बुधवार की सुबह एक ऐसी खबर सुनने को मिलेगी जो उनकी दुनिया ही उजाड़ देगी। 

PunjabKesari

20 सितंबर तक भी राजू के परिवार के लोगों को विश्वास था कि वह ठीक हो जाएंगे पर होनी को कुछ और ही मंजूर था। पत्नी शिखा श्रीवास्तव का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें संभालना भी मुश्किल हो पा रहा है। शिखा श्रीवास्तव रात-दिन यही आस लगाए थी कि उनका हमसफर यह लड़ाई लड़कर जल्द ही उनके पास लौट आएगा। 41 दिन से वह दिल्ली के एम्स में पति राजू श्रीवास्तव के पास थीं।

PunjabKesari

 

उन्हें राजू का चेहरा तो निहारने को मिल रहा था लेकिन उनकी आवाज सुनने के लिए तरस गई थीं। उन्हें इंतजार था कि एक दिन राजू श्रीवास्तव को होश आएगा और वह आंखें खोलेंगे। ठीक होकर जल्दी वापस लौट आएंगे लेकिन राजू श्रीवास्तव के निधन के साथ यह इंतजार इंतजार ही रह गया। इस बीच राजू की पत्नी का बयान सामने आया है।

PunjabKesari

खुद को संभालते हुए काॅमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा- 'मैं अभी बात करने में सक्षम नहीं हूं। मैं अभी क्या कह सकती हूं? उन्होंने बहुत संघर्ष किया मैं वास्तव में उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि वह इस जंग से लड़कर वापस आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वह एक सच्चे योद्धा थे।'

PunjabKesari
 


राजू के बहनोई ने पुष्टि की कि राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा। उन्होंने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया- 'सुबह राजू का बीपी गिर गया था जिसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया। पहले तो उन्होंने रिस्पॉन्ड किया लेकिन फिर प्रतिक्रिया देना बंद कर दी। डॉक्टर्स, 2-3 दिनों में वेंटिलेटर हटाने वाले थे। दवा की खुराक भी कम कर दी थी। लेकिन....'

PunjabKesari


दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

22 सितंबर की सुबह राजू का अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक पहले राजू का परिवार उन्हें मुंबई या कानपुर ले जाने पर विचार कर रहा था हालांकि विचार-विमर्श करने के बाद परिवार ने तय किया है कि वह कॉमेडियन का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News