भाभी की बहन के प्यार में कुछ इस तरह दीवाने थे गजोधर भैय्या, 12 सालों तक किया था शिखा का इंतजार

12/25/2019 10:48:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बेस्ट कॉमेडी के लिए अलग ही पहचान रखने वाले गजोधर भैय्या यानी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 25 दिसंबर को अपना 56 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लोग इनकी जबरदस्त कॉमेडी की आज भी हद से परे दीवानी है। गजोधर भैय्या अपने मस्तीभरे चुटकुलों से लोगों को हंसा-हंसा के लोटपोट कर देते हैं। तो आज इनके खास दिन पर जानते हैं इनकाी लव लाइफ के बारे में कुछ रोचक बातें...

PunjabKesari
बतां दे राजू श्रीवास्तव का असली नाम सत्यप्रकाश श्रीवास्तव है और इनका जन्म कानपुर के बाबूपुरवा में 25 दिसंबर 1963 को हुआ था। लेकिन इन्हें अपने करियर में असली पहचान राजू श्रीवास्तव से मिली और कॉमेडी की दुनिया में ये गजोधर भैय्या के नाम से मशहूर हैं।

PunjabKesari
राजू की लव लाइफ की बात करें तो इन्होंने किसी दूर की लड़की से शादी नही की बल्कि अपने रिश्तेदारों की एक लड़की को ये अपना दिल दे बैठे थे। वो रिश्तेदार कोई और नही इनकी भाभी की बहन शिखा है जिससे इन्होंने शादी की। राजू उनके प्यार में पूरे 12 सालों तक दीवाने रहे। इन 12 सालों में राजू शिखा को पटाने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहे और आखिर में वो अपने प्यार में सफल हो ही गए।  

PunjabKesari
राजू ने अपने प्यार के बारे में एक बार खुद भी बताया था कि जब वो बड़े भाई की शादी में गए थे तो वहीं शिखा को पहली बार देखा था और पहली नजर में उन्हें शिखा से प्यार हो गया था। तभी उन्होंने सोच लिया कि वो उसी से ही शादी करेंगे। जब उन्होंने उसके बारे में  पता किया तो पता चला कि वो उनकी भाभी के चाचा की बेटी हैं और वो इटावा में रहती हैं।

PunjabKesari
आगे राजू ने बताया कि वो शिखा को पटाने के लिए कोई न कोई बहाने से इटावा जाने लगा और उसके भाईयों को किसी तरह पटाया। लेकिन उनके आगे शादी की बात बोलने की हिम्मत नही हुई। उसके बाद राजू मुंबई आ गए और फिल्म इंडस्ट्री ने करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया। जब वो कमाने लायक हो गए तब उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए।  

PunjabKesari
उन्होने बताया कि वो शिखा से संपर्क बनाने के लिए उनके घर चिट्ठी भेजते थे, लेकिन सीधी बात कहने की उनकी हिम्मत न हो पाई। इतना ही नहीं वो ये भी खबर रखते थे कि शिखा की शादी कहीं और फिक्स तो नही हो गई। तभी उन्होने अपने घरवालों के जरिए शिखा के घर रिश्ता भेजा और उनके भाईयों से बात की।

PunjabKesari

कुछ दिनों बाद शिखा के भाई राजू के घर गए और उन्होने बताया कि शिखा ने अभी तक हर रिश्ते के लिए मना ही किया है कभी उन्हें लड़का पसंद नही आता तो कभी कुछ। लेकिन राजू का घर देखने के बाद शिखा के भाई ने हां कह दी और उन्हें तस्सली हो गई कि वो उनकी बहन को खुश रख सकते हैं और दोनों की शादी फिक्स हो गई। इस तरह राजू और शिखा ने 17 मई 1993 को शादी कर ली और अपनी मैरिज लाइफ को एंजॉय करने लगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News