मेरा यार प्यार दिलदार तुम...शादी का एक महीना पूरे होने पर राजकुमार ने पत्नी पर लुटाया प्यार,बिकिनी पहन नई दुल्हन ने कीचड़ में लेट यूं की मस्ती

12/15/2021 3:58:35 PM

मुंबई: लवबर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा बी-टाउन के न्यूली मैरिड कपल हैं। राजकुमार राव ने बीते महीने लेडीलव पत्रलेखा से शादी रचाई। वहीं आज इस कपल की शादी को 1 महीना हो गया है।

PunjabKesari

ऐसे में राजकुमार ने पत्नी पत्रलेखा पर खूब प्यार लुटाया। राजकुमार ने पत्रलेखा संग दो तस्वीरें शेयर की, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में  जहां नई नवेली दुल्हन बिकिनी में दिख रही हैं। वहीं  राजकुमार शर्टलेस दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों गीली मिट्टी और घास पर लेटे हुए हैं। दोनों बच्चों की तरह मिट्टी में खेल खेलते नजर आ रहे हैं।  ऐसा लग रहा है जैसे दोनों बारिश का मजा ले रहे हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर की बात करें तो ये कपल की शादी के दौरान की हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-''मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम पत्रलेखा।'' पहले ही एक महीना हो गया है।" इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

गौरतलब है कि 11 साल की डेटिंग के बाद 15 नवंबर को राजकुमार ने पत्रलेखा संग शादी की । कपल ने द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट, न्यू चंडीगढ़ में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे।

PunjabKesari

राजकुमार राव ने पत्रलेखा को सबसे पहले एक एड फिल्म में देखा था। वहीं दूसरी ओर पत्रलेखा ने राजकुमार को 'लव सेक्स ओर धोखा' फिल्म में देखा जिसके बाद राजकुमार की छवि उनके सामने अच्छी नहीं बनी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव 18 नवंबर से अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके अलावा वे 'बधाई दो' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे महिला थाना के पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News