राजकुमार राव स्टारर ''मेड इन चाइना'' दिवाली पर होगी रिलीज, इन बड़ी फिल्मों से होगी टक्कर

8/21/2019 12:10:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। राजकुमार राव और मौनी रॉय पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। पॉपुलर गुजराती निर्देशक मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस होने वाली इस फिल्म को अब दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म को अनाउंस हुए एक साल से ज्यादा समय हो गया। फिल्म की रिलीज को तीसरी बार टाला जा रहा है। इससे पहले भी फिल्म की रिलीज को 2 बार टाला गया है। अब ताजा रिपोर्ट यह है कि मेकर्स इस साल दिवाली पर फिल्म रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं।

PunjabKesari

फिल्म को पहले 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाना था, लेकिन 'मिशन मंगल' और 'बटला हाउस' से टकराव की वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को 30 अगस्त किया। 

PunjabKesari

नई रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने इस साल दीवाली पर फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है। अगर रिपोर्ट्स सच होती हैं, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक और टकराव की स्थिति बनेगी। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' और अक्षय कुमार समेत कई बड़े स्टार्स को लिए  'हाउसफुल 4' भी दिवाली के आसपास ही रिलीज होनी है। 

PunjabKesari
राजकुमार राव और मौनी रॉय फिल्म में ओढ़नी ओढ़ूँ टाइटल से एक गुजराती लोक गीत को फिर से तैयार करेंगे। अपनी पहली हिंदी फिल्म निर्देशित कर रहे मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित, 'मेड इन चाइना' एक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को अहमदाबाद, चीन और मुंबई में शूट किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News