प्रवासियों की मदद के लिए राजकुमार राव ने की सोनू सूद की तारीफ, एक्टर को बताया 'असली हीरो'

5/24/2020 12:14:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के बीच सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं। एक्टर सरकार से परमिशन लेकर अभी तक कई प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। ऐसे संकट के समय में लोगों की इस तरह की मदद कर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। लोग सोशल मीडिया पर एक्टर की खूब सराहना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर राजकुमार राव ने भी सोनू की तारीफ की है।

PunjabKesari
राजकुमार राव ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए उन्हें असली हीरो बताया है। इतना ही नहीं, राजकुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कार्टून तस्वीर शेयर की है, जिसमें सोनू सूद सुपनमैन के रूप में प्रवासी मजदूरों को बस में बिठा कर अलविदा कह रहे हैं और सभी प्रवासी उनकी इस नेकी के लिए उन्हें शुक्रिया कहते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शेयर कर राजकुमार ने लिखा,'अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो, सोनू सूद आप सच में असली हीरो हैं।'

PunjabKesari
इतना ही नहीं एक्टर ने अपनी स्टोरी पर अन्य लोगों की प्रतिक्रियाओं को भी शेयर किया है, जिसमें लोगों ने उन्हें शुक्रिया कहा है और उनकी तारीफ की है।PunjabKesari 
राजकुमार राव द्वारा सोनू की इस तरह से तारीफ करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उनका बनाया हुआ ये कार्टून खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना संकट में लॉकडाउन के बीच लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें घर पहुंचाने के लिए आगे आ रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News