राजकुमार राव और पत्रलेखा ने मेहमानों को बांटे ''शादी के लड्डू'', वेडिंग अटैंड नहीं कर पाए दोस्तों के लिए लिखा नोट

11/27/2021 10:28:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। 15 नवंबर को कपल ने चंड़ीगढ़ में धूमधाम से शादी रचाई थी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। वहीं उनकी शादी में जो दोस्त शामिल नहीं हो पाए थे, अब उनके लिए राजकुमार और पत्रलेखा ने खास तोहफे भेजे हैं।


दरअसल, राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में इंडस्ट्री से गिने चुने लोग ही शामिल हुए थे। अब शादी अटैंड नहीं कर पाए दोस्तों के लिए दोनों ने शादी के लड्डू और एक स्पेशल नोट भेजा है, जिसके बाद न्यूलीवेड कपल फिर से चर्चा में आ गया है।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता को राज और पत्रलेखा ने मोतीचूर के लड्डू और एक पर्सनलाइज नोट भेजा है, जिसकी तस्वीर उन्होंने उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। नोट में राज और पत्रलेखा ने लिखा- हमने कर दिखाया। हमे आपको ये बताते हुए उत्सुकता हो रही है कि 11 सालों तक बेस्टफ्रेंड होने के बाद हम चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंध गए हैं। परिस्थितियों की वजह से आप हमारे स्पेशल दिन पर हमारे साथ शामिल नहीं हो पाए। इसलिए हम आपको ये भेज रहे हैं जिससे आप इस ओकेशन को सेलिब्रेट कर सकें। हमारा प्यार पत्रलेखा और राजकुमार।

 


मसाबा गुप्ता ने गिफ्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- दो खूबसूरत लोग एक साथ, मुबारक हो। राजकुमार और पत्रलेखा। इस गिफ्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News