सुशांत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' के प्रमोशन के लिए आगे आए राजकुमार और भूमि समेत अन्य स्टार्स, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

6/26/2020 3:31:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी हर छोटी से छोटी वीडियो खूब वायरल हो रही है। इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जो अबी तक रिलीज नहीं हुई, जल्द रिलीज होने जा रही है। खबर है कि ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी, लेकिन उनके चाहने वालों की मांग है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाए पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए।  

View this post on Instagram

❤️

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

बता दें सुशांत सिंह की स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है। सुशांत की इस आखिरी फिल्म का प्रमोशन एक्टर राजकुमार राव कर रहे है और साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है।
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

राजकुमार राव के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, भूमि पेडनेकर भी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आगे आई हैं। दोनों एक्ट्रेसेस ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। 
View this post on Instagram

💜

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे और ड्राइव थी, जो साल 2019 में रिलीज हुईं थी। इसके अलावा उन्होंने अपने करियर के दौरान काय पो छे!','शुद्ध देसी रोमांस','पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'केदारनाथ' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। वहीं उनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' भी रिलीजिंग के लिए तैयार हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News