उम्मीद है कर्नाटक में ‘काला’ पर लगे प्रतिबंध का समाधान हो जाएगा : रजनीकांत

5/30/2018 9:20:41 PM

मुंबईः सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला कर्नाटक में रिलीज नहीं होगी। हाल ही में मीडिया से बातचीत में खुद रजनीकांत ने यह बात कही। उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता कि फिल्म को बैन करने के पीछे क्या वजह है। KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स) साउथ इंडियन फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स का हिस्सा है, और मुझे लगता है कि वे इसमें दखल देंगे और एक बेहतर हल के साथ सामने आएंगे। सुपरस्टार रजनीकांत ने आज उम्मीद जताई है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ काला’ के कर्नाटक में प्रदर्शन पर लगाए गए प्रतिबंध के मुद्दे का समाधान साउथ इंडियन चैम्बर ऑफ कॉमर्स सौहार्दपूर्ण तरीके से ढूंढ निकालेगा। 

कावेरी मुद्दे पर उनकी टिप्पणी के बाद उपजे विवाद को लेकर कल कर्नाटक फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने फिल्म प्रर्दिशत करने की अनुमति नहीं देने का निर्णय लिया। यह फिल्म सात जून को प्रर्दिशत होने वाली है। कर्नाटक फिल्म जगत में रजनीकांत के मीडिया में आए बयानों को लेकर असहजता है। 

रजनीकांत ने कहा था कि कर्नाटक में जो भी सरकार सत्ता में आए, उसे कावेरी जल बंटवारे पर उच्चतम न्यायालय के आदेश का पालन करना चाहिए। पिछले सप्ताह स्टरलाइट विरोधी प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की गोलीबारी में जीवित बचे लोगों से मिलने के लिए तूतीकोरिन जाने से पहले यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में रजनीकांत ने कहा कि कर्नाटक चैम्बर साउथ इंडियन चैम्बर ऑफ कॉमर्स का हिस्सा है। निश्चित रूप से वे हस्तक्षेप करेंगे और इसे सर्वसम्मति से सुलझा लेंगे।  

गौरतलब है कि रजनीकांत ने कुछ वक्त पहले एक बयान देते हुए कहा था कि कर्नाटक सरकार को तमिलनाडू की कावेरी नदी का हिस्सा छोड़ देना चाहिए। उनके द्वारा ऐसा कहे जाने के बाद कर्नाटक में उनका काफी विरोध किया गया था। कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने रजनीकांत को कर्नाटक आने का निमंत्रण दिया था और उन्हें कर्नाटक की स्थिति का जायजा लेने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि, उन्हें विश्वास है कि वहां कि स्थिति देखने के बाद वह अपना बयान जरूर बदल देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News