कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, सीएम कोविड रिलीफ फंड में डोनेट किए 50 लाख रुपए

5/17/2021 9:42:56 PM

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है। लोग लगातार इस खतरनाक वायरस से मर रहे हैं। इस मुश्किल दौर में स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है। अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने तमिलनाडु सीएम कोविड रिलीफ फंड में 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं।  पोलीटिशयन रियाज अहमद ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

PunjabKesari
वीडियो में रजनीकांत सीएम एमके स्टालिन से मुलाकात करते और चेक देते नजर आ रहे हैं। दोनों ने फेम पर मास्क लगा रखे हैं। पोलीटिशयन रियाज अहमद ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'अगर तमिलनाडु के लोग सरकार द्वारा लगाए गए नियमों का पालन करते हैं, तो ही कोरोना को हराया जा सकता है। सुपरस्टार रजनीकांत ने आज मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की और कोविड रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए दान किए हैं।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

रजनीकांत से पहले 14 मई को उनकी बेटी सौंदर्या और उनके रिश्तेदारों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दिया था। उन्होंने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात कर सीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए डोनेट किए थे।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी। वैक्सीन लगवाने के दौरान एक्टर की बेटी सौंदर्या भी साथ में मौजूद थी। सौंदर्या ने ट्वीट कर रजनीकांत के दूसरा डोज लेने की जानकारी शेयर की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News