कानूनी पचड़ों में फंसे रजनीकांत को मिली राहत, हाईकोर्ट ने रद्द किया केस

12/19/2018 11:36:05 AM

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' ने बाहुबली और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पछाड़ वर्ल्डवाइड 800 करोड़ की कमाई कर ली है। जहां रजनीकांत की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वहीं रजनीकांत कानूनी पचड़ों में भी फंस गए है। कुछ समय पहले फिल्म फाइनेंसर एस मुकुनचंद बोथरा ने रजनीकांत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस किया था। फाइनेंसर का आरोप था कि रजनीकांत की बेटी के ससुर कस्तूरी राजा ने उनसे 65 लाख रुपए उधार लिए थे और उनसे कहा था कि अगर वो रुपए नहीं चुका पाए तो रजनीकांत इस रकम की भरपाई करेंगे।

 

PunjabKesari, रजनीकांत इमेज, फाइनेंसर इमेज, हाईकोर्ट इमेज


हालांकि मद्रास हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कार्यवाही को समाप्त कर दिया है। कोर्ट ने पहले राजनीकांत के खिलाफ फाइनेंसर की ओर से दायर दीवानी मुकदमे को खारिज करते हुए 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था और कहा था कि ये सिर्फ पॉपुलैरिटी पाने का एक जरिया है और किसी एक्टर को परेशान करने के लिए कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करने के सिवाय कुछ नहीं है।

 

PunjabKesari, रजनीकांत इमेज, फाइनेंसर इमेज, हाईकोर्ट इमेज


जानकारी के लिए बता दें कि हाईकोर्ट से पहले बोथरा ने एक मजिस्ट्रेट अदालत में आपराधिक मानहानि की शिकायत की थी। रजनीकांत ने दीवानी मुकदमे के बारे में कहा था कि ये सिर्फ उनसे पैसे लेने के लिए और उनका नाम बदनाम करने के लिए किया गया है। रजनीकांत के इस बयान के बाद बोथरा ने उन पर मानहानि का केस किया था। अगर रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म 'पेट्टा' में नजर आएंगे। इसमें रजनीकांत एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News