राजीव और चारु के बीच अनबन! ''जियाना अपने डैडी के घर वापस आ जाओ, तुम्हें लंबे समय से नहीं देखा'' सुष्मिता के भाई की बेटी के नाम लिखी इस पोस्ट ने दिया इशारा

3/4/2022 1:59:36 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने साल 2019 में एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन शुरू हो गई थी। लॉकडाउन के बीच दोनों में अनबन इतनी बढ़ गई थी कि राजीव घर छोड़ कर दिल्ली चले गए थे। इसके बाद धीरे-धीरे कपल के बीच सब कुछ ठीक होना शुरू हो गया। राजीव भी घर वापस आ गए। इसके बाद चारु ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। चारु ने एक नवंबर को बेटी जियाना को जन्म दिया। कपल की जिंदगी में नन्ही जियाना के आने पर फैंस ने सोचा कि अब सब कुछ ठीक हो जाएगा लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके सोशल मीडिया पर जो दिखाई दे रहा है, जिससे लग रहा है कि राजीव और चारु के बीच कुछ ठीक नहीं है!

PunjabKesari
जियाना के जन्म के बाद चारु और राजीव काफी खुश थे। लेकिन काफी समय से दोनों ने एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। कुछ दिन पहले चारू अपनी बेटी के साथ होमटाउन (बीकानेर) भी चली गईं। राजीव अपनी बेटी को काफी मिस कर रहे हैं और उन्होंने चारु और जियाना के साथ यूट्यूब चैनल तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए राजीव ने लिखा- 'जियाना अपने डैडी के घर वापस आ जाओ। इतना ट्रैवल करना तुम्हारे लिए ठीक नहीं है... तुम्हें लंबे समय से नहीं देखा... जल्दी से आओ और मेरे साथ खेलो।'

PunjabKesari
इस बार चारू ने भी अपना बर्थडे भी राजीव के बिना सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने जियाना और अपने परिवार के साथ जश्न मनाया। एक्ट्रेस ने उदयपुर में ट्रैवल किया और कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं। इसके साथ चारु ने लिखा था- 'ये बर्थडे बहुत स्पेशल है। मुझे अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट देने के लिए भगवान की आभारी हूं। आई लव यू जियाना सेन।

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बता दें चारु और राजीव ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन फैंस ने एक्ट्रेस और जियान की जिंदगी में राजीव की कमी महसूस करनी शुरु कर दी है। फैंस कमेंट कर राजीव के बारे में पूछ रहे हैं। राजीव ने 15 फरवरी को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह गोवा में चिल करते नजर आ रहे थे। चारु और जियाना उनके साथ नहीं थी।
View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News