रजत कपूर ने Rk/Rkay के क्राउडफंडिंग में शामिल होने वाले लोगों की संख्या से उठाया पर्दा

7/11/2022 4:47:45 PM

नई दिल्ली। रजत कपूर की अपकमिंग क्वर्की बिहाइंड द सीन ड्रामा Rk/Rkay अपनी अनोखी कहानी और प्रतिभाशाली स्टार कास्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। अब फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प फैक्ट यह सामने आया है कि फिल्म के लिए क्राउडफंडिंग के जरिए फाइनेंस किया गया है।

 

जैसे ही फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर सामने आया, इसके मिसिंग होरी को लेकर चर्चा तेज हो गई। प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता और अभिनेता, रजत कपूर द्वारा निर्देशित के लिए यह फिल्म बनान का यह सफर जरा भी आसान नहीं था। लेकिन इस सिनेमाई आश्चर्य को बनाने का उनका दृढ़ संकल्प अजेय था और निर्देशक ने क्राउडफंडिंग के आइडिया के साथ लोगों को कॉन्टैक्ट किया। ऐसे में फिल्म के लिए फंड इकट्ठा करने की अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए, उन्होंने साझा किया, "इंडी फिल्मों के लिए फंडिंग ढूंढना हमेशा मुश्किल होता है। इसलिए इस बार, मैंने क्राउडफंडिंग के विचार के साथ शुरुआत की और लोगों के पास जाना शुरू किया। मैंने कुछ पैसे लगाए। मेरा, और क्राउडफंडिंग प्रोसेस के आधे रास्ते में, प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे ने सह-निर्माता के रूप में कदम रखा। फिल्म में उनका विश्वास अद्भुत था, और फिल्म बन सकी, केवल इसलिए कि उन्होंने हाथ मिलाया था"।

 

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा कहने के बाद, लगभग 800 लोग हैं जिन्होंने 100 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक की राशि के साथ फिल्म के वित्तपोषण में योगदान दिया है। यह एक अद्भुत यात्रा रही है।" इसके अलावा, Rk/Rkay उन कुछ बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, जिन्हें क्राउडफंडिंग दी गई है और आखिरी बड़ी फिल्म 1976 में रिलीज हुई 'मंथन' थी, जिसमें 500,000 किसानों ने रुपये का दान दिया था। 2 प्रत्येक फिल्म बनाने के लिए।

 

यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एनफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड (नितिन कुमार और सत्यवर्रत गौड) मिथ्या टॉकी और प्रियाशी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘RK/Rkay’ को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News