रजत कपूर स्टारर Rk/Rkay इस दिन को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

6/27/2022 1:24:57 PM

नई दिल्ली। 'Rk/Rkay' एक चिंतित निर्देशक (आरके) की कहानी है, जिसने अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन एडिट टेबल पर चीजें बहुत सही नहीं लग रही हैं। आरके के मन में कुछ गलत होने का डर है। और उसका सबसे बुरा सपना सच हो जाता है, जब उसे एडिट रूम से एक परेशान करने वाला फोन आता है, जिसमें कहा जाता है कि फिल्म का नायक प्रोजेक्ट से बाहर निकल गया है, फिल्म के प्लॉट पर नियंत्रण कर रहा है। महबूब की फिल्म खत्म हो गई है- आरके और उसकी टीम को उसे ढूंढना चाहिए और उसे फिल्म में वापस भेजना चाहिए।

 

दिलचस्प बात यह है कि रजत कपूर की फिल्म 'Rk/Rkay' की रिलीज में एक महीना बाकी है, लेकिन इस कॉमेडी को पहले ही कई अंतरराष्ट्रीय समारोहों में दिखाया और सराहा जा चुका है, जिसमें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस में रिवर टू रिवर फेस्टिवल, बुकियन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म महोत्सव और पुणे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव शामिल हैं। 

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए रजत कपूर कहते हैं, "Rk/Rkay एक ऐसा विचार है जो लगभग पिछले 10 वर्षों से मेरे साथ था। धीरे-धीरे यह अपने वर्तमान स्वरूप को खोजने के लिए विकसित हुआ है। यह एक मैड फिल्म है .. और मेरा मतलब है कि मैड के सर्वोत्तम संभव अर्थ में। यह अपरंपरागत है, यह निराला और मजेदार है और इसका एक अलग स्वाद है। इसे अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.."

 

आंशिक रूप से क्राउड फंडेड प्यार का श्रम, 'RK/Rkay' उन लोगों के लिए सिनेमा का एक आदर्श हिस्सा है जो अनुकूल मनोरंजन की तलाश में हैं। यह उतना ही असल है जितना इसे मिलता है। प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एनफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड (नितिन कुमार और सत्यवर्रत गौड) एक मिथ्या टॉकी और प्रियाशी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘RK/Rkay’ को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News