'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के समर्थन में आई राज ठाकरे की MNS!

11/21/2019 10:54:33 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। महाराष्ट्र नेता राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अजय देवगन स्टारर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की रिलीज का समर्थन कर रही है। आपको बता दें कि यह फिल्म मराठा साम्राज्य के महान सैन्य नेता तानाजी मालुसरे की लाइफ पर बेस्ड है। गौरतलब है कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे को मराठी में डब की गई हिंदी फिल्मों की रिलीज़ का विरोध करने के लिए जाना जाता है, लेकिन इस पार्टी ने ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मंजूरी देते हुए कहा कि फिल्म को "जितनी संभव हो उतनी भाषाओं में डब किया जाना चाहिए।"

 

मनसे के सिने विंग के अध्यक्ष विनय खोपकर ने कहा, "मनसे मराठी में डब की गई हिंदी फिल्मों की रिलीज का विरोध करती है। हालांकि, 'तानाजी' एक ऐसी फिल्म है, जिसे ज्यादा से ज्यादा भाषाओं में डब किया जाना चाहिए और दुनिया भर में रिलीज किया जाना चाहिए।"

PunjabKesari, Tanhaji The Unsung Worrior

फिल्म की सराहना करते हुए, खोपकर ने कहा, "दुनिया को हमारे छत्रपति शिवाजी महाराज और उनके निडर मावलों की महान बहादुरी का गवाह बनना चाहिए।" उन्होंने काजोल द्वारा सावित्रीबाई मालुसरे के रूप में स्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर को भी बधाई दी।

PunjabKesari, Tanhaji The Unsung Worrior

जवाब में अजय ने ट्विटर पर उनको धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "धन्यवाद अमेय एंड एमएनएस हमें अपनी फिल्म तानाजी को मराठी और हिंदी में एक साथ प्रदर्शित करने की अनुमति देने के लिए। यह हमारा सौभाग्य है कि हम अपनी मातृभाषा में इस बहादुर मराठा योद्धा की कहानी को राष्ट्रीय स्तर पर साझा कर सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News