Pornography Case: नई चार्जशीट पर राज कुंद्रा के वकील का आया बयान-'हम लड़ेंगे, उनका इस अपराध से कोई लेना-देना नहीं'

11/22/2022 1:14:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें  फिर से बढ़ती दिखाई दे रही हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में नई चार्जशीट दायर की है। अब इन नए आरोपों पर राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल का रिएक्शन आया है।

 

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत ने कहा कि उन्हें तो इस बारे में भी जानकारी नहीं है कि कोई नई चार्जशीट दायर की गई है। उन्होंने कहा, 'हमें मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि मुंबई साइबर क्राइम ने उक्त मामले में कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। हम कानूनी प्रक्रिया में सहयोग करने के लिए कोर्ट में मौजूद रहेंगे और चार्जशीट की कॉपी भी लेंगे।'


प्रशांत पाटिल ने आगे कहा कि पोर्न कंटेंट बनाने के मामले में राज कुंद्रा की कोई भागीदारी नहीं है और वह न्याय के लिए लड़ाई जारी रखेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स और एफआईआर से हम आरोपों के बारे में जो कुछ भी समझ पाए हैं , उसके आधार पर यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा का उक्त अपराध से कोई लेना-देना नहीं है। उनके खिलाफ कोई प्रथम दृष्टया मामला नहीं बनता है। हम कानून की पूरी प्रक्रिया का पालन करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें न्याय मिले।'

 

बता दें, राज कुंद्रा के खिलाफ दायर नई चार्जशीट में दावा किया गया है कि उन्होंने मुंबई के दो फाइव स्टार होटलों में न सिर्फ पोर्न फिल्मों की शूटिंग की, बल्कि उन्हें वित्तीय लाभ के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बेचा।  


बता दें, साल 2021 में पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा बुरी तरह फंसे थे। इस मामले में उन्हें दो महीनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।  इसके बाद सितंबर 2021 में उन्हें सेशन कोर्ट ने बेल दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News