राज कुंद्रा केस: पीड़ित लड़की का बयान-''धोखे से शूट किए प्राइवेट पार्ट्स, कहा था नहीं दिखाएंगे लेकिन दोस्त ने देखा तो पता चला''

8/6/2021 1:28:59 PM

मुंबई: अश्लील वीडियो बनाने के राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां आर्थर रोड जेल में बंद राज अपनी  रिहाई की आस लगाए बैठे हैं। वहीं दूसरी तरफ इस मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच टीम आए दिन नए गवाहों के बयान दर्ज कर रही है। हाल ही में एक पीड़िता ने राज कुंद्रा के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया है। विक्टिम का आरोप है कि उससे वीडियो शूट के दौरान कहा गया था कि उसके प्राइवेट पार्ट्स वीडियों में नहीं दिखाए जाएंगे हालांकि बाद में बिना एडिट किए वीडियो टेलिकास्ट किया गया था।

PunjabKesari

पीड़ित लड़की ने मलवाणी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी। अपने बयान में पीड़िटा ने आरोप लगाया है कि इंटीमेट सीन्‍स की शूटिंग के वक्‍त उससे कहा गया था कि वीडियो में उसके प्राइवेट पार्ट्स नहीं दिखाए जाएंगे लेकिन शूट के कुछ दिनों बाद उनके एक दोस्‍त ने उन्‍हें बताया कि वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट्स दिखाए गए हैं।

PunjabKesari

पीड़‍ित ने पुलिस को बताया कि जब उसके एक दोस्त ने इस वीडियो को ऐप पर देखा तो उन्हें इसकी जानकारी हुईं। वीडियो देख पीड़िता भी हैरान रह गईं क्‍योंकि वादे से उलट वीडियो को जस का जस, बिना एडिट और कट्स के अपलोड किया गया था। पीड़‍ित ने यह भी कहा कि उससे वेब शो की शूटिंग से पहले एक कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन करवाया गया था और शूट के लिए कुछ हजार रुपए दिए गए थे। इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट में न्‍यूड सीन और इंटीमेट सीन की बात लिखी थी।

PunjabKesari

इस केस में इससे पहले भी कई मॉडल्‍स और ऐक्‍ट्रेसेज ने ऐसे ही बयान दिए हैं, जिसमें उन्‍होंने जबरन पॉर्न फिल्‍म शूट करने के लिए मजबूर करने की बात कही है। जाहिर तौर पर पुलिस इन गवाहों के बयान को कोर्ट में राज कुंद्रा के ख‍िलाफ सबूत के तौर पर पेश करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News