Raj Kundra Case: जबरन अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर समेत 3 शख्स गिरफ्तार, 1 पर रेप का भी लगा आरोप

2/22/2022 12:07:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते साल अश्लील वीडियो मामले के चलते खबरों में बने थे। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था हालांकि वह लगभग 2 महीने बाद जेल के रिहा हुए थे। अब राज जमानत पर रिहा है और परिवार संग समय बिता रहे हैं। इसी बीच राज कुंद्रा अश्लील मामले में  खबर सामने आई है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस केस में 22 फरवरी मंगलवार को छापेमारी की और वर्सोवा और बोरीवली इलाके से चार लोगों को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार हुए चार लोगों में राज कुंद्रा के कास्टिंग डायरेक्टर का भी नाम सामने आया है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान 29 साल के नरेश रामावतार पाल, 32 वर्षीय सलीम सैय्यद, 24 वर्षीय अब्दुल सई और 22 वर्षीय अमन बरनवाल के तौर पर हुई है। इनमें से 3 पर एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस के साथ रेप करने का आरोप है। चारों आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे और पुलिस इनकी में जुटी हुईं थी।

PunjabKesari

 

कास्टिंग डारेक्टर भी गिरफ्तार

पुलिस को जानकारी मिली कि मामले के एक आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर नरेश रामावतार पाल वर्सोवा इलाके में आने वाला है। जानकारी के बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से पूछताछ के दौरान नरेश ने बाकी के आरोपियों की सूचना दी। इसके बाद 2 आरोपी सलीम सैय्यद व अब्दुल को गोरेगांव और अमन बरनवार को बोरीवली से गिरफ्तार कर लिया गया।


 

खबरों की माने तो कास्टिंग डायरेक्टर नरेश पाल अभिनेत्रियों को जबरदस्ती मढ़ इलाके में लेकर जाता था और वहां उन्हें पोर्न फिल्म शूट करने के लिए मजबूर करता था। पोर्न फिल्में जबरदस्ती शूट करने के बाद महज 2000 रुपए देता था। इस काम में बाकी के 3 आरोपी उसकी मदद करते थे। मामला दर्ज होने के बाद से सभी आरोपी गोवा और शिमला में छिपे हुए थे।

PunjabKesari
गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं 2 महीने बाद राज कुंद्रा 20 सितंबर को 50 हजार रुपये के मुचलके पर रिहा कर दिया गया था। साथ ही उनके सहयोगी और मामले में सह आरोपी रायन थोर्प को भी जमानत मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News