राज कुंद्रा केस में पत्नी शिल्पा शेट्टी का अहम रोल! शक के घेरे में घिरी एक्ट्रेस को क्राइम ब्रांच ने नहीं दी क्लीन चिट

7/28/2021 11:11:07 AM

मुंबई: अश्लील फिल्म बनाने के केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी पत्नी यानि  शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि शिल्पा इस पूरे मॉड्यूल की एक्टिव सदस्य रही होंगी।  हालांकि राज को अरेस्ट करने के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। उस दौरान एजेंसी ने एक्ट्रेस को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। हालांकि अब क्राइम ब्रांच ने एक और बयान दिया है जिससे शिल्पा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

PunjabKesari

क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने कहा-'शिल्पा शेट्टी को अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है। हर तरह के संभावित पहलुओं की जांच की जा रही है। मामले में खातों के लेनदेनों की जांच के लिए फॉरेंसिक ऑडिटर्स नियुक्त किए गए हैं। अगर जरूरत पड़ी तो वियान इंडस्ट्री (राज कुंद्रा की कंपनी) के बाकी डायरेक्टर्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इस केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को भी गवाह के तौर पर बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है।'

PunjabKesari

इन वजहों से शिल्पा शेट्टी पर शक

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का PNB बैंक में मौजूद एक संयुक्त बैंक अकाउंट संदेह के घेरे में है। इस अकाउंट में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी बिजनेस का पैसा जमाकर रहे थे जिसका इस्तेमाल शिल्पा शेट्टी भी कर रही थीं।  बिजनेस से हो रही कमाई से शिल्पा शेट्टी के नाम पर संपत्ति खरीदे जाने और क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट किए जाने से जुड़े सबूत भी सामने आए हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा राज कुंद्रा के ऑफिस के खूफिया अलमारी के अंदर से कई ऐसे कागजात मिले हैं जिस पर शिल्पा के साइन हैं। इतना ही नहीं मामले की जांच में पता चला कि शिल्पा की मां सितंबर 2020 तक राज की कंपनी की डायरेक्टर रह चुकी हैं।  हालांकि शिल्पा यही कह रही हैं कि उन्हें अपने पति के इस बिजनेस की जानकारी नहीं थी और राज कुंद्रा को भी फंसाया जा रहा है। शिल्पा ने राज के बहनोई प्रदीप बख्शी को इस पूरे रैकेट का असली मास्टरमाइंड बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News