UT 69 के ट्रेलर लॉन्च पर फूट-फूट कर रोए राज कुंद्रा,बोले-''मुझे जो मर्जी बोलो लेकिन मेरे बच्चे मेरी बीवी पे मत जाओ यार उन्होंने क्या बिगाड़ा''

10/18/2023 5:06:11 PM

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।  राज कुंद्रा की सस्पेंस भरी जिंदगी की सस्पेंस भरी फिल्म 'UT 69' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।बुधवार की दोपहर को राज कुंद्रा की फिल्म 'UT 69' का ट्रेलर रिलीज किया गया।

PunjabKesari

ट्रेलर लाॅन्च के दौरान राज ने पहली बार मीडिया से बात की। ये तो हम सब जानते हैं कि पोर्नग्राफी केस में नाम जुड़ने के बाद से ही राज कुंद्रा मीडिया के सवालों और उनके कैमरों से बचते हैं।

PunjabKesari

राज कुंद्रा जब भी बाहर निकलते थे तो चेहरे पर मास्क लगाकर निकलते थे। वहीं अब ट्रेलर लाॅन्च के दौरान उन्होंने अपने मास्क को हमेशा के लिए बाय-बाय कर दिया। इसके साथ ही वह मीडिया से बातचीत करते हुए इमोशनल हो गए।

PunjabKesari

राज कुंद्रा पनी फिल्म UT 69 पर बात करते दौरान रोते हुए कहा-'मुझे जो बोलना है बोलो लेकिन मेरे बच्चे मेरी बीवी और मेरी फैमिली पे मत जाओ यार उन्होंने क्या बिगाड़ा है आपका।'

 PunjabKesari

पोर्न किंग और मास्क मैन जैसा टैग राज को लोगों ने दे रखा था ये सवाल पूछे जाने पर राज कुंद्रा ने जवाब में कहा-'कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना कोई शेर को गधा बनाए तो वो शेर गधा नहीं बन जाता है।'

PunjabKesari

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें राज कुंद्रा पर लगे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप और उसके बाद जेल में गुजारी उनकी जिंदगी की झलक दिखाई गई है।
'यूटी 69' राज कुंद्रा की जिंदगी और उससे जुड़े अहम हादसों पर बनी है।  खास बात यह है कि फिल्म में राज कुंद्रा खुद अपना कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। एए फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन शहनवाज अली ने किया है। 'यूटी 69' 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News