दोस्त की शादी में गर्लफ्रेंड दिशा संग राहुल वैद्य ने जमाया रंग,सिंगर का लुक देख यूजर्स बोले-''उफ्फ हमारे बाजीराव नजर ना लगे''

3/14/2021 1:34:38 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य हाल ही मेंअपने एक दोस्त की शादी में शिकरत करने पहुंचे थे। दोस्त की शादी में राहुल ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ जमकर मस्ती की। हाल ही में राहुल ने शादी क फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह अनारकली स्टाइल का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने चूड़ीदार पहना है।

PunjabKesari

राहुल वैद्य का यह स्टाइल काफी हद तक रणवीर सिंह जैसा लग रहा है। फैंस को भी राहुल वैद्य को इस लुक में देख रणवीर सिंह की याद आ गई।

PunjabKesari

 

किसी ने राहुल वैद्य को 'मेरे बाजीराव' कहा तो किसी ने 'रणवीर सिंह जैसा'। एक यूजर ने लिखा- 'आप कैसे हर स्टाइल को इतने परफेक्शन से कैरी कर लेते हैं?''एक अन्य यूजर लिखा -'बिल्कुल रणवीर सिंह की तरह कपड़े पहने और दिल जीत लिया।'

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'उफ्फ हमारे बाजीराव नजर ना लग जाए।' 

PunjabKesari

आपको याद हो तो रणवीर ने अपनी मेहंदी सेरिमनी पर अनारकली कुर्ता पहना था। और भी कई मौकों पर वह अनारकली पहन चुके हैं।

PunjabKesari

राहुल वैद्य की दिशा संग भी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पहली तस्वीर में जहां राहुल अनारकली स्टाइल का कुर्ता में दिख रहे हैं। वहीं दिशा साड़ी लुक में नजर आ ही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो राहुल ब्लैक फ्राॅर्मल कपड़ों में दिख रहे हैं। वहीं दिशा रेड लहंगे में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News