फ्लाइट में खाना ना मिलने पर नाराज हुए राहुल बोस, यूजर्स द्वारा सही जानकारी देने पर डिलीट किया ट्वीट

11/6/2021 5:34:33 PM

मुंबई. एक्टर राहुल बोस किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर के साथ कुछ भी घटना घट जाती है तो वह तुरंत उसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं। अब हाल ही में राहुल ने फ्लाइट एयर विस्तारा के खाने को लेकर नाराजगी जाहिर की।

PunjabKesari
राहुल ने ट्वीट कर लिखा- 'यह सही नहीं है एयरविस्तारा, मैं मानता हूं कि आपको उड्डयन नियमों का पालन करना होगा इसलिए आप दो घंटे से कम की फ्लाइट में खाना नहीं दे सकते, लेकिन बोर्डिंग से पहले बता तो सकते हैं'। राहुल ने जैसे ही ट्वीट किया इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- 'फ्लाइट वाले टिकट बुक करते समय इसकी जानकारी देते हैं। हो सकता है जिसने टिकट बुक किया होगा वह आपको ये बताना भूल गया होगा'। इस पर राहुल ने लिखा- 'हां ये हो सकता है। इसमें मेरी गलती हो सकती है, लेकिन फिर भी बोर्डिंग से पहले एक बार तो बता सकते थे, कम से कम हम अपने पेट तो भर लेते'।

PunjabKesari
इसके बाद एक और यूजर ने राहुल को जानकारी देते हुए लिखा- 'वहां चेक इन के वक्त भी इसकी जानकारी होती है और उनकी वेबसाइट पर भी यह मौजूद होता है'। इस पर राहुल ने लिखा, 'मैं फिर भी अपनी जगह सही हूं, हो सकता है कि मैंने इसलिए मिस कर दिया क्योंकि टिकट मैंने बुक नहीं किया था।

PunjabKesari

'हालांकि राहुल को फिर अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने लिखा- 'मैंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है। मुझसे ही जानकारी छूट गई थी'। 

PunjabKesari
बता दें राहुल ने एक होटल में दो केलों की महंगी कीमत चुकाने का ट्वीट किया था जो काफी वायरल हुआ था। वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कहा था-'मैं चंडीगढ़ में शूट कर रहा हूं । यह जेडब्ल्यू मैरिएट होटल का खूबसूरत स्वीट है। दरअसल, जिम में वर्कआउट करने के बाद मैंने दो केले मंगवाए, जो मुझे 442 रुपये में दिए गए आप बिल देख लीजिए।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News