आर्यन की जमानत खारिज होने पर भड़के शाहरुख खान की ''रईस'' के निर्देशक राहुल ढोलकिया, उठाई ''किंग खान'' के बेटे को आजाद करने मांग

10/20/2021 5:06:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब स्टार किड आर्थर रोड जेल में ही बंद रहेगा। कोर्ट के फैसले पर लोगों की एक के बाद प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है।


राहुल ढोलकिया ने ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'अपमानजनक!!! आप कह रहे हैं कि उसके फोन से बरामद "व्हाट्सएप" चैट के आधार पर उसके "अंतर्राष्ट्रीय" रैकेट से "संभावित" संबंध है, जिसे आपने बस्ट पर जब्त कर लिया था जहां उसके पास कुछ नहीं था? और आप कई दिनों से मछली पकड़ रहे हैं और अभी तक कुछ नहीं मिला? #फ्रीआर्यनखान' उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।


बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्ज़री क्रूज़ पर चल रही रेव पार्टी में छापा मारा था। इस पार्टी में आर्यन ख़ान भी मौजूद थे। एनसीबी का दावा है कि पार्टी में प्रतिबंधित नशीले पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। इस छापे के बाद एनसीबी ने 8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इनमें आर्यन ख़ान भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News