''नहीं मिली एलिमनी सोना गिरवी रखकर चला रही हूं खर्च'' एक्टर रघुबीर यादव पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

7/16/2021 11:02:42 AM

मुंबई: अपनी एक्टिंग के दम से लोगों के बीच पाॅपुलर एक्टर रघुबीर यादव इन दिनों फिल्मों से ज्यादा  निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं।  रघुबीर यादव और उनकी पत्नी पूर्णिमा खड्गे के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है।  रघुबीर यादव वैसे तो पत्नी पूर्णिमा खड्गे से 15 साल से अलग रह हैं लेकिन दोनों के बीच का विवाद सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है। एक बार फिर एक्टर की वाइफ ने उन पर कई इल्जाम लगाए हैं। 

PunjabKesari

चौंकाने वाले दावे किए हैं। हाल ही में पूर्णिमा ने कहा कि उन्हें एलिमनी के पैसे नहीं मिल रहे हैं।  एक इंटरव्यू में पूर्णिमा ने कहा-'पिछले साल ऐसा समय आया था जब मुझे पांच महीने तक एलिमनी नहीं मिली थी। इस देरी की वजह से मैं यारी रोड स्थित घर का किराया समय पर नहीं दे पाई और मुझे काफी भला-बुरा सुनना पड़ा। मैं लोन पर जी रही हूं। इसके साथ ही मुझे अपना सोना गिरवी रखना पड़ा। इस साल भी मैं चार महीने का किराया नहीं दे पाई। कोर्ट में तारीख से दो महीने पहले मुझे 80 हजार दिए गए थे।'

PunjabKesari

वहीं इस मामले में रघुबीर यादव की वकील शालिनी देवी कहती हैं-'पूर्णिमा बहुत ज्यादा पैसे मांग रही हैं। यही वजह है कि एलिमनी केस इतने सालों से चला आ रहा है। रघुबीर 71 साल के हैं और पूर्णिमा को यह बात समझनी चाहिए।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते साल फरवरी में पूर्णिमा ने अपने पति को लेकर कुछ चौंकाने वाले आरोप भी लगाए। उनके अनुसार रघुबीर का एक्ट्रेस नंदिता दास के साथ अफेयर रह चुका है और मौजूदा समय में वह एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी आचार्य के साथ रह रहे हैं।

PunjabKesari

पूर्णिमा और रघुबीर ने साल 1988 में शादी की थी हालांकि साल 1995 से वे दोनों अलग रह रहे थे। दोनों का एक बेटा भी है।  1988 में जब इन दोनों की शादी हुई तब पूर्णिमा पेशे से एक अंतर्राष्ट्रीय कथक नर्तकी थीं और रघुवीर एक स्ट्रलिंग एक्टर थे। पूर्णिमा के अनुसार उन्होंने रघुबीर के लिए अपना करियर छोड़ दिया और रघुबीर के करियर पर ध्यान दिया। धीरे-धीरे रघुबीर कामयाबी की सीढ़िया चढ़ते गए और दूसरी  अपनी पत्नी और बच्चे को भूल गए। साल 1995 में पत्नी पूर्णिमा और अपने पांच साल के बच्चे को छोड़कर रघुबीर चले गए, जिसके बाद उन्होंने फिर कभी मुड़कर नहीं देखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News