इस हॉलिवुड स्टार पर आया राधिका मदान का दिल, दिवाली के मौके पर शेयर की अपने क्रश की तस्वीर

11/15/2020 5:24:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' फेम राधिका मदान ने दिवाली के मौके पर अपने क्रश की तस्वीर शेयर की और बताया कि किस को वो अपना दिल दे बैठी हैं। तो बता दें राधिका एक हॉलीवुड स्टार को पसंद करती हैं। दिवाली के मौके पर उन्होंने उस स्टार की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दीं।

PunjabKesari


राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर का कोलाज शेयर किया, जिसमें वो दिवाली के दीए सजाती नजर आ रही है। वहीं हॉलीवुड स्टार रायन गॉसलिंग (Ryan Gosling) की तस्वीर अपनी तस्वीर के ऊपर लगा रखी है। ये पोस्ट शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा,  'मेरी और मेरे अपने की तरफ से हैपी दिवाली।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)


एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं और कई उन्हें उनके क्रश को कई सवाल कर रहे हैं। इस तस्वीर में राधिका ट्रडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari


बता दें भले ही राधिका का दिल रायन गॉसलिंग पर आया हो, लेकिन रायन पहले से ही एक्ट्रेस इवा मेंडेस संग रिलेशनशिप में हैं और दोनों की 2 बेटियां भी हैं। 
राधिका मदान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। साल 2018 में उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News