इंटीमेट सीन लीक होने पर बोली राधिका आप्टे, 'पुरुषों की मानसिकता ही घटिया है'

7/18/2019 12:55:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों अपनी फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में राधिका के साथ एक्टर देव पटेल है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म का एक लव मेकिंग सीन लीक हो गया था। ये सीन जब से इंटरनेट पर आया है, तब से लगातार लोग इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं और अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

फिल्म द वेडिंग गेस्ट के इस सीन के लीक होने के बाद एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा-'द वेडिंग गेस्ट में कई सारे खूबसूरत सीक्वेंसेज हैं और जो सीन इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसका कारण लोगों की साइकोटिक मानसिकता है।

 

PunjabKesari

 

जो सेक्स सीन इंटरनेट पर वायरल हुआ है, उसमें राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं लेकिन इंटरनेट पर इसे केवल मेरे नाम से फैलाया जा रहा है। लोग क्यों देव पटेल के नाम से इसे नहीं फैला रहे हैं ?'

 

PunjabKesari

 

राधिका आप्टे ने जो बात कही है, वो एक हद तक सही है। जब भी इंटरनेट पर ऐसा कोई सीन वायरल होता है, तब केवल एक्ट्रेस का नाम ही सामने आता है। ऐसा बहुत कम देखा गया कि किसी मेल एक्टर के नाम से इंटरनेट पर कोई सेक्स वायरल हुआ हो।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' अभी केवल यूएसए में रिलीज हुई है। फिल्म के निर्माता अब इसे दुनिया के बाकी हिस्सों में भी रिलीज करने की सोच रहे हैं। 

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News