एमी अवार्ड्सः बेस्ट एक्ट्रेस की रेस में राधिका आप्टे, ''सीक्रेट गेम्स'' को मिल रही हैं बधाईयां

9/20/2019 6:32:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के नॉमिनेशन की घोषणा गुरुवार को कर दी गई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी एक अच्छी खबर है। दरअसल, एक्ट्रेस राधिका आप्टे को 2019 के एमी अवार्ड्स में उनकी फिल्म 'लस्ट स्टोरी' के लिए बेस्ट परफार्मेंस के लिए नॉमिनेशन मिला है। वहीं, नेटफ्लिक्स की फिल्म 'सीक्रेट गेम्स' भी नॉमिनेशन में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है।  

PunjabKesari

राधिका आप्टे की किस्मत इन दिनों सातवें आसमान पर है। राधिका को उनकी नैटफ्लिक्स फिल्म 'लस्ट स्टोरी' में बेस्ट परफार्मेंस की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है।

PunjabKesari

दूसरी तरफ, 'सीक्रेट गेम्स' बेस्ट ड्रामा की कैटेगरी में नॉमिनेट की गई है।  'सीक्रेट गेम्स' और 'लस्ट स्टोरी' दोनों ही फिल्मों से डायरेक्टर अनुराग कश्यप का खास कनेक्शन हैं। इसलिए राधिका आप्टे और अनुराग ने इस खबर को अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

'लस्ट स्टोरी' एक एनथोलोजी फिल्म है। यह चार छोटे फिल्म सेगमेंट से बनी है। जिसे अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर, दिबकर बैनरजी और करन जोहर ने डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में राधिका का सेगमेंट अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्ट किया गया है। 

PunjabKesari

 करन जोहर ने भी ट्वीटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, "हमें हमारी एनथोलोजी 'लस्ट स्टोरी' के एमी में नॉमिनेट होने पर बहुत खुशी और गर्व है।" 47 वर्षीय फिल्ममेकर  और उसके साथी डायरेक्टर ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबकर बैनर्जी ने भी उनके इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए थैंक्यू कहा है। उन्होंने रिप्लाई में कमेंट करते हुए लिखा है कि, "हमारे क्याटेंट्स रॉक्स, हमें स्पोर्ट करने के लिए बहुत धन्यवाद।"

PunjabKesari
'लस्ट स्टोरिज' में कायरा अडवानी, विकी कौशल, मनीषा कोइराला, जयदीप अहलावत, संजय कपूर, अकाश थोसर,नेहा धूपिया और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News