शॉकिंग ट्रासपेरेंट ड्रेसेस में दिखीं राधिका आप्टे और राधिका मदान, तस्वीरों में दिखा किलर फिगर

9/26/2019 5:51:11 PM

मुंबई: बुधवार को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में 10वें वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस दौरान ब्लैक कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा, सारा अली खान, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी समेत कई हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। वहीं इस अवॉर्ड शो में राधिका आप्टे और राधिका मदान ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची। 

PunjabKesari

राधिका आप्टे 

अपने बोल्ड आदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली राधिका इस अवॉर्ड शो में ट्रांसपेरेंट डीप नेक ग्लिटर ब्लैक कलर की शिमर ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।

PunjabKesari

इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, डार्क शेड्स  लिपस्टिक के साथ मेसी बन हसीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देखते ही बन रही है। राधिका के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari


राधिका मदान 

अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करने वाली राधिका अवॉर्ड्स फंक्शन में शॉकिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने सी-ग्री कलर की ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। ब्लैक कार्पेट पर आते ही हसीना बोल्ड अंदाज में पोज दिए। राधिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका मदान की हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के रिलीज डेट भी अनाउंस हुई है। फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर यह फिल्म साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित है और हिंदी मीडियम का सीक्वल है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी।

PunjabKesari

फिल्म का निर्माण मडॉक फिल्म्स बैनर के तहत दिनेश विजान द्वारा किया गया है। मेकर्स ने रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। यह फिल्म 20 मार्च, 2020 को रिलीज हो सकती है। वहीं राधिका आप्टे 'द पियानो प्लेयर'और 'रात अकेली है' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News