पहले दिन आलिया की ''राजी'' ने की बॉक्स आॅफिस पर की धमाकेदार एंट्री, जानें कलेक्शन

5/12/2018 3:17:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म "राज़ी" को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 7.53 करोड़ की कमाई की है।

PunjabKesari

इस फिल्म की कमाई के आंकड़े मार्केट ऐनालिस्ट तरन आदर्श ने जारी किए हैं। उन्होंने बताया है कि लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं और इसका फायदा इस फिल्म को वीकेंड पर मिलेगा।

PunjabKesari


बता दें कि इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार हैं। फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म मेट्रो सिटीज, खासकर दिल्ली और मुंबई की टेरेटरी में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में आलिया और विक्की कौशल के अलावा रजित कपूर, शिषिर शर्मा, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘राजी’ में आलिया भट्ट ने पहली दफा अपनी मां सोनी राजदान के साथ स्क्रीन शेयर की है। 

 

 

ये है फिल्म की कहानी 

 

ये फिल्म लेखक हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' को लेकर बनाई है। फिल्म कहानी है एक 20 साल की स्टूडेंट की जो अपने पिता के कहने पर पाकिस्तान के एक शख्स से शादी कर लेती है और वहां जाकर एक जासूस के तौर पर काम करती है। इस फिल्म के बैकड्रॉप में 1971 की लड़ाई को दिखाया गया है। 1971 की लड़ाई में सहमत की खुफिया जानकारियों ने कैसे देश को न सिर्फ एक बड़े खतरे से बचाया बल्कि जंग में जीत भी हासिल करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News