'कुबूल है 2.0' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, बेहद एक्साइटेड नजर आएं फैंस

2/19/2021 5:37:57 PM

नई दिल्ली। जी 5 ने एक नई दुनिया स्थापित कर ली है और क़ुबूल है 2.0 के प्रीमियर के लिए तैयार है। ओटीटी रिलीज के लिए कुछ सबसे प्रतिष्ठित जी टीवी शो को डिजिटल स्पिन ऑफ के रूप में रिलीज करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया जा रहा है। 'कुबूल है 2.0' पहले से ही प्रशंसकों की पसंदीदा प्रशंसक बन गई है और हाल ही में रिलीज किये गए टीजर ने इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है।

 

'कुबूल है 2.0 का नया पोस्टर रिलीज
बेलग्रेड में फिल्माई गयी, असद और जोया एक नए अवतार में एक साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। #EternalLoveStory जी 5 ने अब श्रृंखला से पहला पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें मुख्य अभिनेताओं के बीच परफेक्ट केमिस्ट्री नजर आ रही है। बेलग्रेड में स्थापित, यहां एक सुरम्य और रोमांटिक बैकड्रॉप दिखाया गया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

पोस्टर रिलीज पर सुरभि ज्योति ने साझा किया, "हालिया टीजर रिलीज ने निश्चित रूप से 12 मार्च को श्रृंखला देखने के लिए प्रशंसकों के बीच कुछ उत्साह को बढ़ा दिया है। शो के प्रति प्रशंसकों को बेहद प्यार है। वहीं अब हमने सीरीज से पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। बेलग्रेड में सुंदर दृश्यों से लेकर स्टोरीलाइन तक, सब कुछ पहले से अधिक ग्रैंड है। असद और ज़ोया एक बड़े परिदृश्य के साथ एक नए अवतार में ओटीटी पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन प्यार हमेशा इस सब के आगे रहेगा। जोया को जो विकल्प चुनने हैं, वे उसके रास्ते को निर्धारित करेंगे। इस बीच, पोस्टर हमारे सभी प्रशंसकों के लिए एक शुरुआती है, आशा है कि वे इसे पसंद करेंगे। "

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज में असद और ज़ोया नए अवतार में नजर आएंगे जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी। जी 5 ने वेब स्पेस में कुछ बेहतरीन ड्रामा को प्रस्तुत करने की प्रतिष्ठा अर्जित की है और अब 10-एपिसोड की रोमांटिक ड्रामा वेब श्रृंखला 'क़ुबूल है 2.0' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'कुबूल है 2.0' का प्रीमियर 12 मार्च 2021 को ज़ी5 पर होगा।


Content Writer

Chandan


Recommended News