राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की जीत का जश्न मनाते इमोशनल हुए 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन, पत्नी को गोद में उठाकर झूमे एक्टर

8/25/2023 1:24:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में  फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के लिए बेस्ट एक्टर का सम्मान पाकर इतिहास रच दिया है। वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पहले एक्टर बन गए हैं। ऐसे में अपनी इस बड़ी जीत का जश्न मनाते हुए अल्लू भावुक हो गए। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

गुरुवार को माइथ्री मूवी मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन और सुकुमार का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों जीत की खुशी का जश्न मनाते हुए इमोशनल हो गए। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “ राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले टीएफआई के पहले अभिनेता बनने के लिए @alluarjunonline।’ मावरिक निर्देशक @aryasukku और हमारे निर्माता #NaveenYerneni gar और #RaviShankar garu ने आइकन स्टार पर अपनी खुशी और प्यार बरसाया।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

वीडियो में सभी को अल्लू अर्जुन के लिए ताली बजाते और हूटिंग करते देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर भावुक होकर सुकुमार को गले लगा लेते हैं। अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा भी इस दौरान भावुक और खुश नजर आईं।


बता दें, सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा द राइज़ में अल्लू अर्जुन लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं, फहद फ़ासिल और रश्मिका मंदाना जैसे अन्य स्टार्स भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने ताबड़तोड़ कमाई की।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News