ड्रग्स मामला: ईडी ऑफिस पहुंचे निर्देशक पुरी जगन्नाथ, चार साल पुराने मामले में होगी पूछताछ

8/31/2021 11:40:36 AM

मुंबई: ड्रग मामला अब बाॅलीवुड से निकलकर टाॅलीवुड इंडस्ट्री में पहुंच गया है। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के टॉप स्टार्स और निर्देशकों को समन जारी किया था।

PunjabKesari

इस लिस्ट में मशहूर निर्देशक पुरी जगन्नाथ का नाम भी शामिल था। पुरी जगन्नाथ प्रवर्तन निदेशालय की डायरेक्टर एजेंसी के अधिकारियों के सामने 31 अगस्त को पेश होना था।

PunjabKesari

वहीं अब पुरी जगन्नाथ हैदराबाद में ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं। अब देखना होगा कि उनकी इस मामले में मुसीबतें बढ़ती हैं कि नहीं। 

PunjabKesari

 

सेलेब्स पर कसा शिकंजा

प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह, अभिनेता राणा दग्गुबाती, नौ सितंबर को तेलुगु एक्टर रवि तेजा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को तलब किया है. हालांकि इस मामले में  रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा या पुरी जगन्नाथ को आरोपी नहीं बनाया गया है। 

PunjabKesari

बता दें कि साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे। 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है। बाद में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की।

PunjabKesari

इससे पहले भी निर्देशक पुरी जगन्नाथ से पूछताछ 4 साल पहले हो चुकी है। उस वक्त वह हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के मामले में विशेष जांच टीम (SIT) के समक्ष पेश हुए थे। खबरों की मानें तो तब जगन्नाथ अपने भाई और बेटे के साथ निर्देशक नोटिस का जवाब देने कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यालय पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News