अश्लील पंजाबी गानों को लेकर सिंगर्स में होनी थी Fight, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/11/2019 8:22:59 PM

मुंबईः दो पंजाबी गायकों एली मांगट तथा रंधावा ब्रदर्स के बीच सोशल मीडिया पर कई दिनों से जुबानी जंग चल रही थी। एक-दूसरे को सबक सिखाने 11 सितंबर को मोहाली के सेक्टर-88 के पूर्व अपार्टमेंट में गैंगवार का समय रखा गया था। इसलिए मंगलवार को पूरा दिन पुलिस की टीमों ने पूर्व अपार्टमेंट में सर्च अभियान चलाया। पूरे एरिया को सील कर दिया गया। मंगलवार को मोहाली पुलिस को लगी तो पुलिस ने खूनी संघर्ष होने से पहले ही दबिश देकर सिंगर रम्मी रंधावा को मोहाली स्थित रिहायश से गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
सोहाना थाने में मांगट और रंधावा ब्रदर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 297 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पूरे एरिया में चौकसी बड़ा दी है। रात को आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।
PunjabKesari
पिछले एक हफ्ते से रंधावा ब्रदर्स और एली मांगट के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चल रही है। कुछ दिन पहले रंधावा ब्रदर्स ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर एली मांगट को नसीहत दी थी। कहा था कि 'वह अश्लील गीत गाना बंद करे, क्योंकि ऐसे गीतों से आज की युवा पीढ़ी पर बुरा असर पड़ रहा हैलड़के नशे, हथियार तथा अन्य गलत कामों के लिए उत्साहित हो रहे हैं'। इसके बाद एली मांगट ने लाइव होकर रंधावा ब्रदर्स को जवाब देते हुए गाली गलोच करते हुए कहा कि 'अगर उन्हें कमेंट करने का इतना ही ज्यादा शौक है तो गैंगवार का टाइम बांध लो, पता चल जाएगा, किसमें कितना दम है'।
PunjabKesari
कनाडा में बसे एली मांगट ने लाइव होकर एक वीडियो बनाई थी, जिसमें उसने कहा था कि वह 11 सितंबर को इंडिया आएगा और रम्मी रंधावा के मोहाली स्थित घर में घुसकर उसे मारेगा। मांगट ने कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो वह इसके बाद गाने गाना छोड़ देगा।

 


Pawan Insha