57 साल के बुजुर्ग ने उर्मिला के खिलाफ की भद्दी पोस्ट, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

5/28/2019 3:44:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने बीते दिनों हुए लोक सभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई की सीट से चुनाव लड़ा था। उर्मिला को इस बात के लिए लगातार ट्रोल भी किया जा चुका है। लेकिन अब हाल ही में उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर  57 वर्षीय धनंजय कुदतारकर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की।

PunjabKesari,उर्मिला मातोंडकर इमेज,उर्मिला मातोंडकर फोटो,उर्मिला मातोंडकर पिक्चर,

इस टिप्पणी के बाद धनंजय के खिलाफ पुणे के विश्राम बाग थाने में एक FIR दर्ज की है। बता दें कि अभी तक धनंजय कुदतारकर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari,उर्मिला मातोंडकर इमेज,उर्मिला मातोंडकर फोटो,उर्मिला मातोंडकर पिक्चर,

पुणे के रहने वाले धनंजय ने उर्मिला के खिलाफ के आपत्तिजनक कमेंट की दिया था। मामले की जांच कर रही टीम के एक अधिकारी ने बताया कि धनंजय सोशल मीडिया पर उर्मिला के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था। उसने उर्मिला के लिए एक सेक्सुअली कमेंट भी किया था। धनंजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A) 1 (4) और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

PunjabKesari

बता दें कि उर्मिला लोक सभा चुनाव में बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ खड़ी हुई थीं। इस चुनाव में करारी हार मिलने के बाद उर्मिला ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था। उर्मिला से पहले 2004 में एक्टर गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट पर अपना कब्जा जमाया था।  उर्मिला ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रंगीला' से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। उर्मिला 90 के दशक की हिट हीरोइन रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News