BollywoodTadka Wrap Up: पुलवामा अटैक पर बंद रखी शूटिंग, पाक में रिलीज नहीं होगी 'टोटल धमाल'

2/18/2019 7:49:09 PM

तड़का डेस्कः  पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के लिए पूरा बॉलीवुड एकजुट नजर आया। फिल्म इंडस्ट्री ने रविवार को जहां काम बंद रखा वहीं कई सितारें शहीद के परिवार वालों के लिए फाइनेंशियली हेल्प भी कर रहे हैं। उधऱ, एक्टर अजय देवगन ने अपनी फिल्म टोटल धमाल की पाकिस्तान में रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म 22 फरवरी को इंडिया में रिलीज हो रही है। पढ़िए, ऐसी ही असरदार फिल्मी खबरें...

 

महाभारत के युधिष्ठिर ने कहा, सिद्धू को हिंदुस्तान से कर देना चाहिए बाहर...

 

मशहूर धारावाहिक महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गोविंद चौहान ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने 14 फरवरी 2004 में उनके साथ खड़े होकर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था।  

सिद्धू को रील लाइफ मनमोहन सिंह ने सुनाई खरी-खोटी...

 

 जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से पूरा देश में शोक का माहौल बना हुआ है। हर कोई इसकी कड़ी निंदा कर रहा है। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बयानबाजी के चलते 'द कपिल शर्मा शो' से भी हाथ धोना पड़ा और लगातार उनका विरोध हो रहा है।  

पुलवामा आतंकी हमले पर बोली हेमा मालिनी, 'मोदी जल्द उठाएंगे ठोस कदम'...

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी हाल ही में अपनी बेटी ईशा देओल की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' की स्क्रीनिंग में पहुंची। यहां उनसे जब पूछा गया कि आप पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार से क्या उम्मीद रखती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि 'मुझे उम्मीद है कि कश्मीर में हो रहे आतंकी गतिविधियों के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी जल्द ही कोई ना कोई ठोस कदम जरुर उठाएंगे।  

 

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'टोटल धमाल'...

PunjabKesari

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा-पुलवामा हमले के बाद इस माहौल को देखते हुए 'टोटल धमाल' की टीम ने फैसला लिया है कि ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। 


पुलवामा अटैक के बाद सुष्मिता का ‘FAKE न्यूज’ पर ट्वीट और 'टोटल धमाल' की टीम ने दिए 50 लाख...

 सुष ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह इस हमले को कायरता का नाम देती नजर रही है। वहीं, फिल्म टोटल धमाल की टीम में शामिल क्रू, एक्टर्स और मेकर्स ने शहीदों के परिवार को 50 लाख की मदद देने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ये जानकारी ट्वीट कर साझा की है।

 

सान्या के प्यार में दीवाने नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी...PunjabKesariबॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'फोटोग्राफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर की शुरुआत गेटवे ऑफ इंडिया से होती है, जहां पर नवाज एक फोटोग्राफर के रूप में नजर आ रहे है और सान्या गेटवे घूमने आई।  

 

जहां करीना को सैफ ने किया था प्रपोज, प्रियंका के लिए निक ने भी चुनी वही जगह...

PunjabKesari

फिल्ममेकर करण जौहर का शो 'काॅफी विद करण' काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में  बॉलीवुड की दो दीवा प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान पहुंची। ये दोनों शो के फाइनल एपिसोड में करण के साथ अपनी खास बातें शेयर करती नजर आएंगी। 

 

जिम के बाहर स्पॉट हुईं टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा...

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती अब इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है। बीते रविवार दिशा को मुंबई के बांद्रा इलाके में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। यहां अक्सर बॉलीवुड की हसीनाएं स्पॉट होती रहती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News