यामी गौतम के बाद अब इस हसीना संग इश्क लड़ा रहे है पुलकित सम्राट

2/22/2019 2:03:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में पुलकित की लवलाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सलमान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से तलाक लेने से पहले पुलकित का नाम यामी गौतम के साथ जोड़ा जा रहा था। मगर अब एक बार फिर उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस संग जोड़ा जा रहा है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, पुलकित सम्राट इन दिनों एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे है। यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जा रहे है।

PunjabKesari

जब पुलकित का बर्थडे था तब कृति उनको सरप्राइज देने के लिए चेन्नई जा पहुंची थी।  कृति पिछले कुछ दिनों से पुलकित के पर्सनल ट्रेनर समीर हंसारी से ट्रेनिंग लेते हुए भी देखी गई है। अभी तक पुलकित और कृति में से किसी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलकित भी इस समय मीडिया से इस बात को लेकर बात करने से कतरा रहे है।

PunjabKesari, कृति खरबंदा इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Kriti Kharbanda Image Photo Wallpaper Full HD Photo Gallery Free Download

बता दें कि पुलकित और कृति फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में एक साथ नजर आ चुके है। इसके अलावा यह दिनों बहुत जल्द अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में भी अहम किरदार में नजर आने वाले है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News