Adorable! वेलेंटाइन डे पर प्यार की बाहों में कैद कृति खरबंदा,पुलकित का हाथ थामें एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

2/14/2024 3:45:10 PM


मुंबई: 14 फरवरी यानि प्यार मुहब्बत का दिन। हर तरफ आज प्रेमी जोड़े एक दूसरे को वेलेंटाइन डे विश करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बी-टाउन स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर बिपाशा बसु तक हर कोई आज प्यार के रंग में रंगा नजर आया। इस लिस्ट में बी-टाउन के प्यारे कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का नाम भी जुड़ गया है। प्यार के इस खास दिन पर दोनों ने एक-दूजे पर प्यार लुटाया। कृति ने पुलकित संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में वह पुलकित का हाथ अपने हाथ थामें दिख रही हैं। लुक की बात करें तो कृति फ्रंटकट ब्राउन ड्रेस में स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं पुलकित ब्लैक हुडी और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर में कृति पुलकित को बड़े ही प्यार से निहार रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा-लेस्ट मार्च टुगैदर..हैंड इन हैंड ♥️#हैप्पीवैलेंटाइन्सडे ♥️।

PunjabKesari

वहीं पुलकित ने भी कृति संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों याच पर दिख रहे हैं। पुलकित कृति को बाहों में कैद किए दिख रहे हैं। दोनों कैमरे को देखते हुए खिलखिला रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-Dancing on the edge of a leap! I do, I do, I do love you। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बी-टाउन के गलियारों में बीते दिनों से ही कृति खरबंदा की अपने प्यार पुलकित सम्राट संग रोका करने की चर्चा जोरो शोरों पर हैं। बीते दिनों ही कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दोनों परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए थे। तस्वीरों में कपल एक-दूजे की बाहों में कैद कपल रिंग्स फ्लाॅन्ट करता दिख रहा था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News