टीवी की ''पार्वती'' ने पहली बार फैंस को दिखाई बेटे की शक्ल, तस्वीर में मां की गोद में बैठे दिखा कृष

1/13/2021 9:25:46 AM

मुंबई: जब कोई सेलेब्रिटी कपल बच्चे को जन्म देता है तो उनके फैंस स्टार्स के लाडले की  थोड़ी सी झलक पाने के लिए पागल हो जाते हैं। जहां  कई स्टार्स बच्चे के जन्म के बाद ही उसकी तस्वीर सोशल साइट पर शेयर कर देते हैं। वहीं कुछ कपल ऐसे भी हैं जो बच्चे की तस्वीर तो शेयर करते हैं पर उसका चेहरा नहीं दिखाते। ऐसे ही एक कपल पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा हैं।

PunjabKesari

पूजा और कुणाल ने लंबे समय तक अपने बेटे कृषि के चेहरे को छिपा कर रहा लेकिन अब उन्होंने पहली बार फैंस को लाडले की झलक दिखा दी है। बेटे के तीन महीने के होने पर कपल ने एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में पूजा कृष को गोद में लिए नजर आ रही हैं। वहीं कुणाल उनके बगल में बैठे हैं।  पूजा की ये फैमिली तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इन तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari


बता दें कि पूजा ने लॉकडाउन के बीच अपनी प्रेग्‍नेंसी का खुलासा किया था। पूजा बनर्जी ने साल 2020 में अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी के मशहूर एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। पूजा और कुणाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पूजा बनर्जी को टीवी के फेमस शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना, द कपिल शर्मा शो, देवों के देव महादेव में देखा गया है। देवों के देव महादेव में पूजा ने माता पार्वती का किरदार निभाया था। इस किरदार के जरिए पूजा को काफी पहचान मिली। टीवी सीरियरल्स के के अलावा पूजा फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।
 


Smita Sharma


Recommended News