इतिहास में पहली बार हो रहा है ''प्रमोशन ऑन व्हील'', ट्रेन की बोगी में यूं नजर आईं ''हॉउसफुल 4'' की हसीनाएं

10/16/2019 7:06:13 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इतिहास में पहली बार भारतीय रेलवे "प्रोमोशन ऑन व्हील्स" स्पेशल ट्रेन शुरू करने का कॉन्सेप्ट लेकर आया है, जो मोस्टअवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए होगी। फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस मुंबई से दिल्ली के लिए ट्रेन के 8 स्पेशल कोच से ट्रैवल कर रहे हैं और बीच में पड़ रहे स्टेशंस पर फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari, Pramotion On Wheel

Housefull 4 Images

PunjabKesari, Pramotion On Wheel

ट्रेन के माध्यम से 'प्रमोशन ऑन व्हील' का आईडिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए नया कॉन्सेप्ट है। सेलिब्रिटी और मीडिया इस 8-कोच की स्पेशल ट्रेन से ट्रैवल कर रहे हैं, जो 16/10/2019 को मुंबई सेंट्रल से चलकर अगले दिन 17/10/2019 को नई दिल्ली पहुंचेगी।

PunjabKesari, Pramotion On Wheel

फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “मैं सरकार और भारतीय रेलवे के इस कदम से बेहद खुश हूं। इससे इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने के रास्ते खुलेंगे और संस्कृति, कला और भारतीय इतिहास को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। पूरा क्रू नए इनोवेटिव एक्सपीरिएंस के लिए एक्साइटेड हैं”।

PunjabKesari, Pramotion On Wheel
“हाउसफुल 4 की टीम मुंबई से राजधानी दिल्ली तक के इस ट्रैवल के लिए बहुत एक्साइटेड है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म एक रोलर कोस्टर की सवारी होगी और यह इस तरह के अनूठे प्रमोशन ऑन व्हील्स कॉन्सेप्ट को बढ़ावा देने वाली पहली फिल्म है।

PunjabKesari, Pramotion On Wheel

हाउसफुल 4 साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और प्रेजेंट की गई है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा को-प्रोड्यूस है। फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 25 अक्टूबर को दीवाली पर रिलीज़ होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News