प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाया चीटिंग का आरोप, कहा- मोटी फीस लेने के बाद भी फिल्म नहीं बनाई

9/16/2022 1:04:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने बड़ा आरोप लगाया है। प्रोड्यूसर का कहना है कि सनी ने उनके साथ चीटिंग की है। उन्होंने एक फिल्म के लिए मोटी फीस लेने के बाद उस फिल्म को नहीं किया।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म को बिना प्रॉपर एंडिंग के रिलीज करना पड़ा था, क्योंकि सनी देओल बीच में ही लंदन चले गए थे और वापस नहीं आए। 


सुनील ने कहा, 'सनी ने मुझे फोर्स किया था कि मैं उनसे वादा करूं कि मैं उनके करियर के अगले पड़ाव में उनकी मदद करूंगा। इसमें मैंने अपना पूरा एक साल दिया। उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी दूसरी फिल्म में काम करेंगे। उन्होंने यह फिल्म साइन की थी और इसके लिए पैसों के लेन देन की बात हो चुकी थी। जब सनी देओल भारत वापस आए तो उन्हें लगा था कि एक्टर काम पर वापस आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

 

सुनील के मुताबिक, सनी ने उनकी फिल्म में यह कहकर काम करने से मना कर दिया था कि फिल्म के विषय पर काम किए जाने की जरूरत है। इसके बाद सुनील दर्शन को लगा कि सनी देओल के इरादे संदिग्ध थे।


बता दें, सनी देओल जल्द ही फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है। इसके अलावा सनी देओल के पास फिल्म 'गदर 2' भी है, जिसमें वह एक बार फिर अमीषा पटेल के साथ दिखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News