नहीं रहे फिल्ममेकर धीरजलाल शाह, 20 दिन की लंबी लड़ाई हार गए बाॅलीवुड के मशहूर Producer

3/12/2024 11:04:04 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के बाद अब बाॅलीवुड से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि फेमस फिल्ममेकर धीरजलाल शाह अब हमारे बीच नहीं रहे। 20 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे धीरजलाल शाह ने 11 मार्च को दुनिया को अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

 

मुंबई के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए। धीरजलाल शाह के भाई हसमुख शाह ने इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए  बताया कि उन्हें कोरोना हुआ था जिसके बाद से ही उनके फेफड़ों में दिक्कत होने लगी थी।

PunjabKesari

 

जानकारी के मुताबिक, धीरजलाल शाह की किडनी और दिल पर भी असर पड़ा था जिस वजह से शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। 20 दिन पहले उनकी हालत काफी खराब हो गई। उन्हें आनन-फानन में ICU में एडमिट कराया गया। मंगलवार (12) मार्च को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार होगा।

 

 

धीरजलाल शाह अपने पीछे बीवी मंजू और दो बेटियों शीतल, सपना, बेटे जिमित और बहू पूनम को छोड़ गए हैं। उनकी अचानक हुई मौत से इंडस्ट्री सदमे में है।

धीरजलाल शाह ने सनी देओल की फिल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' बनाई थी। 'द हीरो' में सनी देओल के अलावा प्रियंका चोपड़ा और प्रीति जिंटा भी लीड रोल में थे। इस फिल्म को खूब सराहा गया था। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की 'खिलाड़ी' फ्रेंचाइजी और अजय देवगन की 'विजयपथ' का भी निर्माण किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News