''चेहरे'' की रिलीज से पहले रिया के सपोर्ट में बोले प्रोड्यूसर आनंद पंडित- बेचारी के साथ बहुत अन्याय हुआ, हम पूरी तरह उसके साथ हैं

8/24/2021 10:58:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बड़ा झटका लगा था। सुशांत सिंह केस में ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद उन्हें एक महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी। इससे उनकी इमेज पर भी काफी असर पड़ा। हालांकि जेल से बाहर आने के बाद रिया ने खुद को संभाला और अब वह नॉर्मल लाइफ में लौट आई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस की भूमिका और उनकी निजी जिंदगी को लेकर हाल ही में फिल्म क प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने एक अपना बयान दिया है और एकट्रेस की तारीफ की है।


मीडिया से बात करते हुए आनंद पंडित ने कहा, 'व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि यह उनके निजी जीवन में एक हादसा था। इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन उस 'बेचारी लड़की' के साथ बहुत अन्याय किया गया। उसने चेहरे में शानदार काम किया है और हम उसका पूरा समर्थन कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि लोग उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापस देखना पसंद करेंगे’।

PunjabKesari


प्रोड्यूसर ने आगे कहा, 'जब हमने पोस्टर रिलीज किया था उस वक्त उनकी पर्सनल लाइफ में काफी दिक्कतें आ रही थीं। इसलिए हम कभी भी कोई बेवजह फायदा नहीं उठाना चाहते थे। उन्हें पोस्टर पर दिखाना और चेहरे को लेकर विवाद खड़ा करना था। मैं इसके खिलाफ हूं, लेकिन जब वह सहज हुईं तो हमने उन्हें अपने ट्रेलर में शामिल किया था। क्योंकि वह अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत मुश्किलों से गुज़र रही थीं। इसलिए हम उनकी जिंदगी में और कुछ भी नहीं जोड़ना चाहते थे।' 


बता दें, अपमकिंग फिल्म ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर भी लीड रोल में नज़र आएंगे।  इस फिल्म के जरिए रिया तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News