पांच सालों बाद प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ की कलाई पर बांधी राखी, तस्वीरें शेयर कर ''देसी गर्ल'' ने जाहिर की खुशी

8/23/2021 1:23:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देशभर में बीते दिन रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस फेस्टिवल की धूम देखने को मिली। एक्ट्रेसेस ने अपने भाई को राखी बांधते हुए की तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी लंदन में भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर पीसी अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, प्रियंका चोपड़ा के लिए ये रक्षाबंधन बेहद खास था, क्योंकि एक्ट्रेस ने पांच साल बाद अपने भाई की कलाई पर राखी बांधी और इस पर पीसी को भाई से खास गिफ्ट भी मिला। जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती दिखाई दे रही हैं और बेहद खुश लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'पांच साल बाद पहली बार रक्षाबंधन पर साथ ! लव यू भाई। साथ ही मेरे सभी फौजी भाई को रक्षाबंधन की बधाई। आप जहां भी हों प्यार और राखी भेज रही हूं... जल्द ही मेरे तोहफे की भी उम्मीद है।'

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में प्रियंका व्हाइट कलर की ड्रेस में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कमप्लीट किया है।

PunjabKesari


प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News