सोनाक्षी संग नजर आएंगे प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ! एक्ट्रेस की पोस्ट ने दिया ऐसा हिंट

6/24/2019 3:16:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ। इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब हाल ही में प्रियंका ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर शेयर किया। इस पोस्ट की दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रियंका ने अपने भाई सिद्धार्थ की काफी सराहना की है।

 

प्रियंका ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया- सिद्धार्थ चोपड़़ा मैं तुम्हारे काम से बहुत खुश हूं। मुझे तुम पर गर्व है। गुड लक फाॅर टीम। मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती। वहीं प्रियंका की इस पोस्ट से यह साफ जाहिर है कि उनके भाई फिल्म 'खानदानी शफाखाना' से जुड़े हुए हैं लेकिन पोस्ट में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि सिद्धार्थ फिल्म में एक्टर की भूमिका निभा रहे हैं या प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म से जुड़े हुए हैं।

PunjabKesari

फिल्म के पोस्टर या ट्रेलर में सिद्धार्थ का नाम कहीं नहीं दिया गया है। इसलिए फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सिद्धार्थ के रोल पर अभी तक सस्पेंस ही बना हुआ है।

PunjabKesari,प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर,सिद्धार्थ चोपड़़ा इमेज,सिद्धार्थ चोपड़़ा फोटो,सिद्धार्थ चोपड़़ा पिक्चर

बता दें कि इस फिल्म में सोनाक्षी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे। फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्ट कर रही हैं,जबकि प्रोड्यूस भूषण कुमार कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News