लंदन के रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे निकयंका, पत्नी प्रियंका का हाथ थाम निक ने दिए पोज

12/30/2018 12:52:13 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाने के बाद इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन दिनों ये कपल लंदन में छुट्टियां बिता रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में निकयंका लंदन के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। 

PunjabKesari

इस दौरान प्रियंका ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकेट पहने हुए रॉयल अंदाज में नजर आईं, वहीं निक ब्लैक कोट के साथ पैंट पहने हुए कूल अंदाज में दिखे।

PunjabKesari

हमेशा की तरह निक पत्नी प्रियंका का हाथ थामें हुए उनकी केयर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस कपल ने मुस्कुराते हुए कैमरा के सामने पोज दिए।

PunjabKesari

तस्वीरों में निकयंका की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरों में दोनों की खुशी को साफ देखा जा सकता है। 

PunjabKesari


दो रीति-रिवाज से हुई थी निकयंका की शादी

प्रियंका और निक दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए।

PunjabKesari

स्विट्जरलैंड में मनाएंगे हनीमून

खबरों की मानें को प्रियंका-निक 28 दिसंबर को हनीमून मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगे। दोनों मोंटरियोक्स में वक्त बिताएंगे। दोनों 10 जनवरी को स्विट्जरलैंड से वापसी करेंगे।

PunjabKesari

इसके बाद ये कपल न्यू ईयर के लिए लेक जेनेवा के रिजॉर्ट टाउन रवाना होंगे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो हनीमून से लौटने के बाद प्रियंका अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के अगले शैड्यूल के लिए मुंबई वापस आएंगी।

PunjabKesari

वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह लॉस एंजेलिस जाएंगी, जहां उनकी तीसरी रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। हालांकि अभी तक वेन्यू के बारे में फैसला नहीं किया गया है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News