कृष-4 फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने बताया फिल्म की एक्ट्रेस का नाम

6/9/2018 11:07:00 PM

मुंबईः बॉलीवुड की देसी गर्ल और जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कृष-4 फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रोशन (rakesh roshan) फिल्म कृष-4 (Krrish 4 movie) बनाने जा रहे हैं। ‘कृष’ और ‘कृष 3’ में प्रियंका चोपड़ा लीड एक्ट्रैस के तौर पर नजर आ चुकीं है। प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर ‘कृष’ सीरीज की अगली फिल्म कृष 4 में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट नजर आएंगी। 

राकेश रोशन ने किया कन्फर्म

फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने इस खबर को कन्फर्म किया है। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि फिल्म में प्रियंका के हिस्से में कितना स्क्रीन स्पेस आएगा। राकेश रोशन ने कहा कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करके मजा आया और प्रियंका उनकी अगली फिल्म कृष-4 में भी नजर आएंगी। 

गौरतलब है कि कृष सीरीज की पहली फिल्म कोई मिल गया साल 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन के साथ प्रीति जिंटा नजर आई थीं। पिछले दिनों यह खबर भी थी कि राकेश रोशन अपनी फिल्म ‘कृष-4’ और ‘कृष-5’ के लिए एक साथ शूटिंग करेंगे। फिलहाल इन दिनों लॉस एंजिलिस में हैं। जल्द ही वह इंडिया वापस आकर अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ सलमान खान और दिशा पटानी नजर आएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News